Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, 7 नक्सली गिरफ्तार

Publish Date: March 25 2018 05:38:58pm

सुकमा  (उत्तम हिन्दू न्यूज): किस्टाराम के पलोड़ी क्षेत्र में एंटीलैंडमाइन व्हीकल विस्फोट में नौ जवानों के शहीद होने के मामले में सुरक्षाबलों ने आज सात नक्सलियों को गिरफ्तार किया। डीआईजी पी. सुंदरराज ने कहा कि शनिवार को एसटीएफ, सीआरपीएफ और कोबरा बटालियन के जवानों चलाए गए संयुक्त अभियान में छापेमारी के दौरान इन सभी नक्सलियों की गिरफ्तारी हुई। 

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार नक्सलियों में कोमरम सादे उर्फ सहदेव, मड़कम जोगा, मड़कम हिड़मा, माड़वी सुक्का, मड़कम गंगा, वंजाम आयता और वंजाम सिंगा शामिल हैं। यह सभी जनमिलिशिया सदस्य हैं और किस्टाराम के निवासी बताए जा रहे हैं। सुरक्षाबल के जवानों का दावा है कि यह उस घटना में पूरी तरह शामिल थे। 13 मार्च को पलोड़ी के कांसाराम नाला के पास हुई मुठभेड़ में इन नक्सलियों ने एक एंटीलैंडमाइन व्हीकल को विस्फोट कर उड़ा दिया था, जिसमें सीआरपीएफ के नौ जवान शहीद हो गए थे। मिली जानकारी के अनुसार सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top