Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गुजरात की फैक्ट्री में बॉयलर फटने से एक मरा, सात घायल

Publish Date: March 25 2018 05:42:26pm

गोधरा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : गुजरात के एक कारखाना में बॉयलर फट जाने से एक कर्मचारी की मौत हो गयी है जबकि सात के घायल होने की खबर है। पंचमहाल जिले के हालोल क्षेत्र में रविवार को एक फैक्ट्री में बॉयलर फट गया जिसमें कई लोग झुलस गए। झुलसे हुए लोगों में से एक की मौत हो गयी है जबकि सात को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। 

पुलिस ने बताया कि जीआईडीसी स्थित नर्मदा इंडस्ट्रियल पॉउडर कोटिंग में दोपहर को अचानक बॉयलर फट जाने से गैस भट्टी में आग लग गयी। जिसमें फैक्ट्री में काम कर रहे सतीष राठोड (20) की झुलसने से मौत हो गयी तथा सात अन्य झुलस गये। आग से झुलसे लोगों को अस्पताल में भतीज़् कराया गया है। 

सूचना मिलते ही दमकल की दो गाडियों के साथ मौके पर पहुंचे दमकल कमिज़्यों ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। फैक्ट्री निरीक्षक इस घटना की जांच कर रहे हैं।
पुलिस ने मामला दजज़् कर लिया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top