Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

रेप के आरोपियों का निकाला जुलूस, लोगों ने बरसाए जूते चप्पलें

Publish Date: March 26 2018 10:04:01am

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश में आए बच्चीयों पर रेप जैसी शर्मसार करने वाली घटनाए दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही हैं। एक ऐसी ही घटना मध्य प्रदेश के भोपाल में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटना की जानकारी प्राप्त हुई है। हम आप को बताते चले की एक बीएससी की छात्रा कोचिंग लेकर अपने घर को वापिस जा रही थी तभी अचानक से चार  लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी विरोध करने पर आरापियों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया। किसी तरह छात्रा आरोपियों के चुंगल से छूट कर वहां से भागी  और अपने परिवारवालों को इस घटना की जानकारी दी। 

उल्लेख्खनीय है कि लड़की की शिकायत पर शैलेन्द्र सिंह, धीरज राजपूत, चिमन राजपूत, सोनू दांगी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। छात्रा ने पुलिस एफआईआर में बताया कि कि मैं एमपी नगर बैंक की कोचिंग के लिए आई थी। घर जाते समय मेरे साथ कॉलेज में पढ़ चुका शैलेंद्र दांगी वहां आया। उसने अपने साथ चलने के लिए कहा तो मैंने मना कर दिया। इसके बाद उसने मेरा मोबाइल फोन छीना और मुझे साथ चलने के लिए मजबूर किया। वह बाइक से वह मुझे अप्सरा टॉकीज के पास एक कमरे पर ले गया। यहां पहले से शैलेंद्र के तीन दोस्त धीरज राजपूत, चिमन और सोनू मौजूद थे। इन चारों ने बारी बारी मेरे साथ रेप किया और मुझे धमकी दी कि यदि किसी को भी बताया तो तुझे और तेरे परिवार को मार देंगे। गिरफ्तारी के बाद  एमपी नगर पुलिस ने चारों आरोपियों का जुलूस निकाला गया टीम उन्हें बोर्ड ऑफिस चौराहा, ज्योति टॉकीज, एमपी नगर जोन-1 होते हुए वापस थाने ले आई। इस दौरान पुलिस की मौजूदगी में भीड़ ने भी आरोपियों पर जुत्ते चपलें बरसाई। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: कोहली का शानदार कैच देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी रह गए दंग

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टैस्ट खेला जा रहा है। जिस...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top