Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शॉपियन में भारतीय सुरक्षा बल पर हमला, सेना का सर्च ऑप्रेशन जारी 

Publish Date: March 26 2018 02:52:23pm

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : आतंकवादियों ने शॉपियन में 34 राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर दल पर हमला कर दिया है। इस घटना में अभी तक किसी के मारे जाने की कोई खबर नहीं दी गयी है। जानकारों की मानें तो सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और अपना ऑप्रेशन प्रारंभ कर दिया है। इस हमले के बारे में बताया जा रहा है कि आतंकवादियों ने बड़े सूनियोजित तरीके से आक्रमण किया है। 

इन दिनों जम्मू-कश्मीर में लगतार सेना और आतंकवादियों के बीच लड़ाई हो रही है। लगभग प्रत्येक दिन इस प्रकार की घटना घट रही है। अभी दो-तीन दिनों पहले ही कुपवाड़ा में सेना के जवानों के साथ मुठभेड़ में पांच आतंकवादी मारे गए थे। हालांकि उस घटना में सेना को भी बड़ी क्षति उठानी पड़ी थी। उससे पहले कश्मीर भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता पर आतंकवादियों हमला कर दिया था। उस घटना में भी कई आतंकवादी मारे गए थे। 

सेना की ओर से जारी खबर में बताया गया है कि शॉपियन में फिलहाल मामले को नियंत्रित करने के लिए सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है। सेना का अभयान प्रारंभ है। सेना ने यह भी बताया है कि यह हमला बेहद खतरनाक तरीके से किया गया था। यहां बड़ी संख्या में आतंकवादियों के छुपे होने की बात भी बताई जा रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

अमिताभ और सलमान भी बनेंगे कपिल शर्मा की शादी का हिस्सा, आज रात होंगी रस्में

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज प्रेमी गिन्नी संग विवाह के बंधन म...

top