Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अब माकपा ने भी दिया संसद में अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस

Publish Date: March 26 2018 04:07:15pm

नयी दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : तेलुगुदेशम पाटी, वाईएसआर कांग्रेस तथा कांग्रेस पार्टी के बाद अब माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने भी मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस दिया है।

लोकसभा में माकपा के नेता पी. करुणाकरन ने सोमवार को लोकसभा महासचिव को अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस दिया। पार्टी ने नोटिस मंगलवार को सदन के समक्ष रखने का आग्रह किया है।
वाईएसआर कांग्रेस तथा तेलुगु देशम आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग कर रहे हैं। दोनों दलों का आरोप है कि सरकार अपने वादे से पीछे हट रही है। कांग्रेस का आरोप है कि सरकार बैंक घोटाले, 39 भारतीयों के इराक में मारे जाने तथा राफेल सौदे में गड़बडी जैसे मुद्दों पर चर्चा कराने से भाग रही है। 

गत पांच मार्च को संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण शुरु होने के दिन से ही लोकसभा में विपक्षी दलों के सदस्यों के अपनी विभिन्न मांगों के लिए हंगामा करने के कारण अब तक कोई कामकाज नहीं हुआ है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top