Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उप्र : 50000 रुपये का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

Publish Date: March 26 2018 07:39:28pm

आजमगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के थाना तरवा क्षेत्र में बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश सुनील राम उर्फ सिपाही को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे बीएचयू वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। पकड़ा गया इनामी बदमाश एक डॉक्टर से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने और नहीं देने पर हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहा था। उसके खिलाफ लूट व हत्या का प्रयास समेत 30 से भी ज्यादा मामले दर्ज हैं। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश सुनील राम उर्फ सिपाही बहरियाबाद थाना जनपद गाजीपुर का रहने वाला है। इस शातिर अपराधी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। 

एसपी ने बताया कि इनामी बदमाश थाना मुबारकपुर के बगेहड़ा निवासी डॉ. शिवरतन यादव को बीते फरवरी और मार्च में पांच लाख रुपये की फिरौती देने के लिए फोन पर लगातार धमका रहा था और पैसे नहीं देने पर उसने डॉक्टर के जहानागंज क्षेत्र स्थित कलीनिक पर फायरिंग कर दहशत फैला दी थी। उन्होंने कहा, "फायरिंग की सूचना मिलते ही जनपद पुलिस ने चेकिंग कड़ी कर दी। इस बीच सोमवार सुबह पांच बजे मेंहनाजपुर पुलिस ने पियरा मोड़ पर बाइक सवार बदमाश को रोकना चाहा तो वह तरवा थानाक्षेत्र की ओर भागने लगा। इसपर पुलिस ने बदमाश का पीछा किया और कंट्रोल रूप को सूचना दे दी।" अधिकारी ने बताया, "इस बीच थाना तरवा पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरता देख सुनील राम ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गया। जिसे गिरफ्तार कर पुलिस ने मण्डलीय चिकित्सालय भेजा, जहां से उसे चिकित्सकों ने बीएचयू वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। बदमाश के पास से एक पिस्टल, कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है।" 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top