Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दिल्ली से मुंबई जा रही गरीब रथ में करंट लगने से यात्री की मौत, एक घायल

Publish Date: March 26 2018 08:53:31pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दिल्ली से मुंबई जा रहे गरीब रथ एक्सप्रेस के एक कोच में करंट लगने से एक यात्री की मौत हो गई है। इस घटना में एक और यात्री के घायन होने की भी सूचना है। मिली खबर में बताया गया है कि ट्रेन के कोच में इलेक्ट्रिक वायर के खुले होने की वजह यह दुर्घटना हुई, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। रेलवे के द्वारा जारी खबर में बताया है कि फिलहाल ट्रेन को राजस्थान के अजमेर स्टेशन पर रोक लिया गया है। दूसरे घायल व्यक्ति को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। 

रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि प्रभावित डिब्बे को उक्त गरीब रथ से हटा दिया गया है। रेलवे ने यह भी दावा किया है कि जबतक पूरी गाड़ी की मुकम्मल जांच नहीं कर ली जाती है तबतक गाड़ी को आगे जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। यह गाड़ी गुजरात के रास्ते मुंबई जाती है। इस गाड़ी में अधिकतर मुंबई जाने वाले यात्री सवार होते हैं। रेलवे का कहना है कि ऐसे सामान्य रूप से पूरी जांच के बाद ही गाड़ी को ओके किया जाता है लेकिन इस प्रकार की घटना सचमुच में बेहद गंभीर है। रेलवे का कहना है कि जांच के बाद ही यह पता चल पाएगा कि घटना के पीछे का कारण क्या है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top