Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ट्रक और बस की टक्कर में जवान की मौत, 15 घायल

Publish Date: March 27 2018 10:42:08am

नवादा(उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र में छपरा मोड़ के समीप सड़क हादसे में बिहार सैन्य पुलिस (बीएमपी) के एक जवान की मौत हो गयी तथा 15 अन्य घायल हो गये। 

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 31 पर छपरा मोड़ के समीप देर रात पुलिस बस और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गयी। इस हादसे में जवान आकाश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 15 जवान घायल हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल जवानों को निकटवर्ती सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल पांच जवानों को आरंभिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया गया है। सभी जवान गया जिले के बोधगया बीएमपी के हैं और डेपुटेशन पर इस समय नवादा पुलिस लाइन में कार्यरत हैं। जवान रजौली से रामनवमी की ड्यूटी पूरी कर बस से नवादा लौट रहे थे तभी छपरा मोड़ के समीप यह हादसा हो गया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top