Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मिशन थर्ड फ्रंट में जुटीं ममता बैनर्जी, दिल्ली में ताबड़तोड़ सियासी बैठकें 

Publish Date: March 27 2018 02:30:36pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी में सभी राजनीतिक दल जुटे हुए हैं। एनडीए के खिलाफ मोर्चाबंदी तेज हो गई है। इसी मोर्चाबंदी को तेज करने और तीसरे फ्रंट की तलाश के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। बैनर्जी ने संसद के सेंट्रल हॉल में कई दलों के नेताओं से मुलाकात की। ममता ने शिवसेना नेता संजय राउत, नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार, बीजेडी सांसद पिनाकी मिश्रा और डीएमके नेता कनिमोझी से मुलाकात की।  

इस दौरान ममता ने कनिमोझी से कहा, डीएमके सत्ता में आ रही है और इसके लिए मेरा पूरा समर्थन है।  ममता बनर्जी शरद पवार से मिलने के लिए खुद उनके ऑफिस गईं।  सियासी गलियारों में चर्चा इस बात की है कि ममता गैर-बीजेपी, गैर-कांग्रेस थर्ड फ्रंट खड़ा करना चाहती हैं। गुजरात चुनावों के फौरन बाद टीएमसी चीफ ने संकेत दिए थे कि वह राहुल के नेतृत्ववाली कांग्रेस के अधीन नहीं रहना चाहती हैं। टीडीपी सांसद, एनडीए से अलग हुए स्वाभिमान शेतकारी संगठन के राजू शेट्टी और राज्यसभा में बीजेडी सांसद अनुभव मोहंती  भी अपनी पत्नी के साथ ममता बनर्जी से मुलाकात की। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक ममता बनर्जी जेडीयू के पूर्व संयोजक शरद यादव और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात करेंगी। 

शरद पवार और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

मेरी पत्नी जो भी करती है, उसमें अपना 100 फीसदी देती हैं : रणवीर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी दीपिका पादु...

top