Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

डोकलाम को लेकर राहुल गांधी का मोदी पर हमला 

Publish Date: March 27 2018 03:27:08pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने डोकलाम से सबक लेने की चीन की हिदायत को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना उन पर तीखा निशाना साधा और कहा कि उन्हें विश्वास है कि 56 इंज के सीने की चीन से निपटने की ठोस योजना होगी। गांधी ने पिछले सप्ताह ट्वीटर पर पूछे गए अपने सवालों पर जनता की राय जानने के बाद आज कहा, चीन का कहना है 'भारत को डोकलाम से सबक लेना चाहिए।' पिछले सप्ताह इस पर मैंने एक ट्वीट पोल कराया था जिसमें हजारों लोगों ने हिस्सा लिया। इनमें 63 प्रतिशत ने कहा मोदी गले लगेंगे, रक्षा मंत्री को दोषी ठहराएंगे और डोकलाम को लेकर जनता के सामने रोएंगे। भारत की खुशहाली के लिए मेरी कामना है कि आप सब लोग गलत साबित हों और 56 इंच के सीने वाले शक्तिशाली आदमी के पास डोकलाम से भारत को सबक सीखना चाहिएÓ का ठोस जवाब देने की कोई योजना होगी। 

गौरतलब है कि दक्षिणी डोकलाम में चीनी सेना के फिर से सड़क बनाने संबंधी खबर पर गांधी ने ट्वीट कर इस पर मोदी से जवाब मांगा था। उन्होंने जनता के समक्ष इस सवाल के जवाब के चार विकल्प रखते हुए पूछा कि बताएं इनमें से मोदी का जवाब क्या होगा। विकल्प में पहला जवाब रखा था कि मोदी इस मामले में गले लगने की नीति अपनाएंगे। दूसरा था कि रक्षा मंत्री को दोषी ठहराएंगे, तीसरा था कि जनता के सामने रोएंगे और चौथा था कि ऊपर के सभी विकल्प हैं। इसमें 63 प्रतिशत लोगों ने जवाब में पहले के तीन विकल्प चुने। इस पर श्री गांधी ने कामना की है कि लोगों के जवाब गलत साबिज हों।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top