Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

रामनवमी पर हथियारों के साथ जुलूस निकालने वालों के खिलाफ कार्रवाई, भेजा समन

Publish Date: March 27 2018 04:32:49pm

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज) : रविवार को रामनवमी के अवसर पर पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी), संघ परिवार सहित कई हिंदू संगठनों की रैली में हथियारों के साथ प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ ममता बनर्जी की सरकार ने कार्रवाई करना प्रारंभ कर दिया है। पहला मामला पुरुलिया का है। यहां के स्थानीय बजरंग दल नेता को सरकार की ओर से समन भेजा गया है। 

आरोप है कि पुरुलिया बच्चों के हाथ में हथियार थमाया गया और रैली निकाली गयी। इस रैली में करीब 10 बच्चों के हाथों में हथियार थे। इस मामले में संज्ञान लेते हुए पश्च‍िम बंगाल बाल अधिकार संरक्षण आयोग (WBCPCR) की चेयरपर्सन अनन्या चटर्जी चक्रवर्ती ने कहा कि पुरुलिया जिले के बजरंग दल समन्वयक सूरज शर्मा और सह समन्वयक गौरव सिंह को समन भेजकर 12 अप्रैल को सुबह 11 बजे आयोग के दफ्तर में उपस्थित होने को कहा गया है।

चक्रवर्ती ने कहा, आयोग ने जिला मजिस्ट्रेट से मिली प्रारंभिक सूचना के आधार पर यह समन भेजा है. हम जिला प्रशासन के अन्य अधिकारियों से रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और उसके मुताबिक ही आगे की कार्रवाई करेंगे। 

दूसरी तरफ, बजरंग दल के नेताओं ने ऐसे किसी समन के मिलन की बात को खारिज किया है. सूरज शमाज़् ने कहा, हमें अब तक ऐसा कोई समन नहीं मिला है। जहां तक रैलियों में बच्चों के शामिल होने का सवाल है, यह पूरी तरह से उनके मां-बाप की व्यक्तिगत इच्छा की बात है। हमने पुरुलिया में ऐसी रैली निकाली, हम मुस्लिम बहुल इलाके में भी गए लेकिन कहीं टकराव नहीं हुआ। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top