Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

संभाजी भिड़े को मुख्यमंत्री फडणवीस ने दी क्लीन चिट

Publish Date: March 27 2018 06:02:12pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद फडणवीस ने बड़ा बयान देते हुए आरोपी संभाजी भिंड़े को क्लीन चिट दे दी है। मुख्यमंत्री फडणवीस ने मंंगलवार को विधानसभा में उस हिंसा को लेकर संभाजी भिडे की भूमिका को नकारा दिया। उन्होंने दावा किया कि इस हिंसा में संभाजी भिड़े की अभी तक कोई भूमिका नहीं मिली है लेकिन मामले की जांच जारी है। वहीं मामले में आरोपी संभाजी भिडे उर्फ गुरुजी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दलित समाज के लोग सोमवार को बड़ी संख्या में सड़क पर उतरे। 

मोर्चा पहले भायखला से निकलने वाला था, लेकिन पुलिस ने इसकी अनुमति नहीं दी, तो मोर्चे में शामिल होने आए लोग छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस स्टेशन के सामने जमा हो गए। इसके बाद उन्होंने आजाद मैदान तक यलगार मोर्चा निकाला। बता दें कि प्रकाश आंबेडकर ने इससे पहले कहा कि संभाजी भिडे उर्फ गुरुजी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन की वजह से गिरफ्तार नहीं किया जा रहा। उन्होंने कहा कि सब जानते हैं कि मोदी, भिडे को अपना गुरु मानते हैं। 

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा था कि हम मोदी के साथ लडऩे के पक्ष में नहीं हैं। हालांकि महाराष्ट्र सरकार द्वारा अगर कार्रवाई नहीं की गई तो हमें पता है कि सही समय पर इससे कैसे निपटना है। हम जानते हैं कि कैसे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को लोगों के सामने झुकाया जाता है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top