Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अपनी ही पार्टी के सीएम को भ्रष्ट कह गए अमित शाह, सोशल मीडिया पर वायरल

Publish Date: March 27 2018 06:18:25pm

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज): कर्नाटक के दावणगेरे में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते समय भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से हुई चूक इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक वीडियो क्लिपिंग में शाह यह कहते दिख रहे हैं कि भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष बी एस येदियुरप्पा के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार  थी। यह बात सुनकर पार्टी की प्रदेश इकाई के नेता झेंप गए और पूर्व अध्यक्ष प्रह्लाद जोशी ने नाराजगी भरे लहजे से पार्टी अध्यक्ष की भूल सुधारी।

संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह के मुुंह से अनजाने में ही निकल गया, हाल ही में उच्चतम न्यायालय के एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश ने कहा था कि अगर कभी सबसे भ्रष्ट सरकार की प्रतियोगिता हो, तो येदियुरप्पा सरकार उसमें अव्वल आएगी।अपनी गलती का अहसास होने पर तथा श्री जोशी द्वारा इंगित किए जाने पर शाह ने अपनी भूल सुधारते हुए कहा, अरे... सिद्धारामैया सरकार भ्रष्टाचार के मामले में सबसे अव्वल है। इसके बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री श्री सिद्धारामैया ने ट्वीट किया कि भाजपा अध्यक्ष के मुंह से सच बाहर आ गया। उन्होंने कहा, ''आखिरकार शाह ने सच बोला। धन्यवाद अमित शाह।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लैंड की टेस्ट, वनडे टीम घोषित

लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top