Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू कश्मीर के राजौरी में सेना के कैंप पर आतंकी हमला

Publish Date: March 28 2018 09:59:43am

जम्मू(उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू एवं कश्मीर राजौरी जिले के सुंदरबनी में सीआरपीएफ के सोदरा कैंप पर आतंकियों ने आज सुबह गोलीबारी की। सेना ने भी आतंकियों की इस करतूत का मुंहतोड़ जवाब दिया। जिस के बाद आतंकी वहां से भाग निकले।

 सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों को पकडऩे के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बता दें कि राजौरी सेक्‍टर में छुपकर घुसे आतंकियों ने शिविर को निशाना बनाया और शिविर पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

वहीं मंगलवार रात पुंछ जिले की नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर भारत और पाकिस्तान के बीच गोलीबारी हुई। रक्षा मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के खरी कर्मरा इलाके में भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर गोलाबारी और गोलीबारी की। अधिकारी के अनुसार, "पाकिस्तान ने मंगलवार रात 8.30 बजे गोलीबारी शुरू की जो लगभग आधे घंटे तक जारी रही। भारतीय सेना ने इसका दृढ़तापूर्वक जवाब दिया।" सीमा पर 10 दिनों की शांति के बाद पाकिस्तान ने एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन किया। वहीं, इससे पहले 18 मार्च को पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर के आवासीय इलाके में पाकिस्तान द्वारा दागे गए मोर्टार से एक परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई थी व अन्य दो लोग घायल हो गए। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top