Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बंगाल में भड़की हिंसा, बीजेपी ने ममता सरकार को बताया जिहादी सरकार

Publish Date: March 28 2018 10:07:03am

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज): 25 मार्च को रामनवमी के मौके पर शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा के बाए जहां एक तरफ पश्चिम बंगाल का रानीगंज इलाका जल रहा है, वहीं इस मामले पर राजनीतिक दल रोटींया सेकने का काम करने लग गए हैं और इस हिंसा को लेकर सियासत भी जमकर की जा रही है। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने सूबे की ममता बनर्जी सरकार को हिंसा के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए उसे जिहादी सरकार का नाम दिया है।

बंगाल के सांसद बाबुल सुप्रियो ने आरोप लगाते हुए कहा कि रानीगंज में हिंसा का कारण पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करना है। उन्होंने कहा कि  टीएमसी सरकार ने इस हिंसा पर कोई रूची नहीं ली है। आगर रूचि ली होती तो हिंसा को टाला जा सकता था। उन्होंने कहा कि पुलिस ने भी अपने राजनीतिक आकाओं के कहने के मुताबिक काम किया और इलाके में गुंडों को पूरी छूट दे दी। सुप्रियो ने इस संबंध में ट्वीट किया और लिखा कि वह जिहादी सरकार को दिखा देंगे कि बंगाल की आत्मा अभी जिंदा है।  सुप्रियो ने इस संबंध में गृह मंत्री राजनाथ सिंह से फोन पर बात की है। वहीं, टीएमपी बीजेपी पर हिंसा भड़काने का आरोप लगा रही है। इस मामले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि राम के नाम पर गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होगी। अभी तक पुलिस ने इस हिंसा के आरोप में 19 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, पूरे सूबे में बीजेपी और उससे जुड़े हिंदुवादी संगठनों ने तलवार और दूसरे हथियारों के साथ रामनवमी का जुलूस निकाला था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top