Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

विस्तारा एयरलाइंस के विमान में यात्री ने की केबिन क्रू के साथ छेड़छाड़, गिरफ्तार

Publish Date: March 28 2018 11:25:49am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): एयर विस्तारा की लखनऊ-दिल्ली फ्लाइट में केबिन क्रू के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। लखनऊ से दिल्‍ली आने वाली विस्‍तारा एयरलाइंस में महिला के साथ महाराष्‍ट्र के एक यात्री ने छेड़छाड़ की। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार लखनऊ से दिल्‍ली की ओर जाने वाली विस्‍तारा एयरलाइंस जब दिल्‍ली पहुंची तो सभी यात्री विमान से नीचे उतरने लगे। इसी दौरान विमान में सवार महाराष्‍ट्र का राजीव कुमार दानी विमान में बैठा रहा और सबसे आखिर में उतरा। राजीव ने विमान से उतरने के दौरान मेघालय की रहने वाली एक महिला को कई बार छूने की कोशिश की। आरोपी राजीव की हर हरकत विमान में लगे कैमरे में कैद हो गई। महिला ने इस संबंध में केबिन क्रू और वरिष्‍ठ अधिकारियों से शिकायत की जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि पिछले साल मुंबई के व्यापारी विकास सचदेवा को फ्लाइट में अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। जायरा दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में यात्रा कर रही थीं। एयरलाइन ने जायरा से इस घटना पर माफी मांगी थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top