Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अजमेर में हनुमान जयंती पर निकाली जाएगी विशाल भगवा रैली

Publish Date: March 28 2018 03:01:52pm

अजमेर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के अजमेर में हनुमान जयंती के मौके पर 31 मार्च को विशाल भगवा रैली का आयोजन किया जाएगा। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के अजयमेरू नगर संचालक सुनील दत्त जैन ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि करीब छह हजार दोपहिया वाहनों पर भगवा वाहन रैली निकाली जाएगी जिसमें सभी कार्यकर्ता भगवा साफा धारण करेंगे। यह रैली दरगाह के समीप ढाई दिन के झोपड़े के पास श्री डूंगरी के बालाजी के मंदिर, क्षेत्र को संरक्षण देने एवं हिन्दू समाज की हनुमंत शक्ति जागरण के उद्देश्य से आयोजित की जा रही है।

उन्होंने बताया कि दरगाह के समीप इस क्षेत्र में जहां डूंगरी के बालाजी का मंदिर है, बंगलादेशी अवैध घुसपैठियों ने पैर पसार रखे है। हिन्दू समाज की इस आस्था के केंद्र पर गैर हिन्दुओं के वर्चस्व को कम करने तथा समाज जागरण कर अंकुश लगाने की भावना के साथ समाज का मनोबल बढे, इस उद्देश्य से इसका आयोजन किया जा रहा है। रैली अजमेर के लौंगिया मोहल्ला स्थित मैदान से रवाना होकर शहर के विभिन्न प्रमुख बाजारों से होती हुई डूंगरी के बालाजी के मंदिर पर संपन्न होगी जहां वक्ताओं द्वारा संबोधन दिया जाएगा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top