Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में छेड़छाड़ का मामला, 62 वर्षीय व्यापारी गिरफ्तार

Publish Date: March 28 2018 04:28:54pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट में एक 62 वर्षीय व्यक्ति पर होस्टेस से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। महिला क्रू ने आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई। इसमें कहा गया है कि 24 मार्च को फ्लाइट के लखनऊ से दिल्ली पहुंचने के बाद आरोपी पैसेंजर ने उसे गलत तरीके से छुआ। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी उम्र 62 साल है और वह पुणे का बिजनेसमैन बताया जा रहा है। उधर, विस्तारा ने घटना की निंदी करते हुए जांच में सहयोग की बात कही है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एयरहोस्टेस ने पुलिस को बताया कि वह विस्तारा फ्लाइट यूके 997 में ड्यूटी पर थी। फ्लाइट लखनऊ से आईजीआई एयरपोर्ट के टमिज़्नल 3 पहुंची। जब वह फ्लाइट से नीचे उतरने के लिए तैयार हो रही थी। तभी एक पैसेंजर ने उससे छेड़छाड़ की। दिल्ली पुलिस ने कहा कि घटना के बाद एयरलाइन और एयरपोटज़् अथॉरिटी की ओर से शिकायत दी। आरोपी पैसेंजर राजीव वसंत दाणी के खिलाफ 354 ए (छेड़छाड़) की धारा में केस दर्ज किया गया। पहले सीआईएसएफ ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ कर उसे गिरफ्तार किया।

एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा, एक पैसेंजर ने केबिन क्रू मेंबर का यौन शोषण किया। विस्तारा पैसेंजरों के इस तरह के व्यवहार के खिलाफ है। हम अपने स्टाफ और पैसेंजरों के साथ किसी भी तरह के अभद्र व्यवहार को सहन नहीं कर सकते हैं और न ही कभी उनकी गरिमा से समझौता करेंगे। घटना की शिकायत पुलिस और संबंधित अथॉरिटी से की गई। आगे जांच में सहयोग करेंगे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top