Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

औरंगाबाद हिंसा : अब तक 150 से ज्यादा उपद्रवी गिरफ्तार

Publish Date: March 28 2018 05:13:44pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के औरंगाबाद में रामनवमी के मौके पर निकाली गई शोभायात्रा के दौरान भड़की हिंसा के मामले में पुलिस अब तक 150 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस के एक अधिकारी ने दावा किया कि शहर की स्थिति अब धीरे-धीरे सामान्य हो रही है। औरंगाबाद के पुलिस अधीक्षक डॉ़ सत्यप्रकाश ने बुधवार को बताया कि रामनवमी के जुलूस के दौरान उपद्रव के मामले में तीन अलग-अलग मामले दर्ज हुए हैं। उन्होंने कहा कि अब तक 150 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

औरंगाबाद के जिलाधिकारी राहुल रंजन महिवाल ने कहा कि समाज विरोधी तत्वों के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है। उन्होंने दावा किया कि सोमवार की रात से हिंसा का कोई नया मामला नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि स्थिति अब पूरी तरह से नियंत्रण में है। महिवाल ने कहा कि हिंसा से जुड़े तीन अलग-अलग मामलों में 500 से अधिक लोगों पर आरोप लगाया गया है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से उपद्रवियों की पहचानकर उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील करते हुए कहा कि प्रशासन पूरी स्थिति पर पैनी नजर रख रहा है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top