Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मिशन थर्ड फ्रंट : अब भाजपा में सेंध लगाने की तैयारी में ममता बैनर्जी, कई नेताओं से की मुलाकात 

Publish Date: March 28 2018 06:02:12pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): साल 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी दिल्ली में डेरा जमाए हुए हैं। ताजा सियासी घटनाक्रम में ममता ने आज भाजपा में बागी सुर अपनाने वाले नेताओं से मुलाकात की। ममता ने शत्रुघ्न सिन्हा, पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी से मुलाकात की। 

मुलाकात के दौरान किस नतीजे पर इन नेताओं की वार्ता पहुंची ये अभी पता नहीं चला है लेकिन थर्ड फ्रंट की तैयारी जोरों शोरों पर है। संभावना जताई जा रही है कि ममता देर शाम संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की चेयरपर्सन सोनिया गांधी से भी मुलाकात कर सकती हैं। ममता बनर्जी शाम चार बजे के करीब बीजेपी नेता अरुण शौरी, यशवंत सिन्हा से मिली। अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुकाबले के लिए ममता बनर्जी ने फेडरल फ्रंट खड़ा करने की बात कही है और इन्हीं कोशिशों के मद्देनजर ममता ने मंगलवार को एनसीपी, शिवसेना, टीआरएस, टीडीपी, आरजेडी और सपा के नेताओं से मुलाकात की थी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top