Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सीमेन्ट व्यापारी के मुनीम से बदमाशों ने एक लाख रूपये लूटे

Publish Date: March 28 2018 06:44:10pm

बुलन्दशहर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर नगर में आज मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े सीमेन्ट व्यापारी के मुनीम से एक लाख रुपए लूट लिए। पुलिस के अनुसार विरोध करने पर लुटेरे मुनीम को तमंचे की बट से घायल कर राशि लेकर भाग गए। नगर निवासी सुनील वर्मा की सीमेन्ट, रोड़ी, बदरपुर का व्यापार है। आज उसके एकाउंटेंट अमन शर्मा ने आवास विकास कॉलोनी स्थित कैनरा बैंक की शाखा से एक लाख रुपए निकाले। बैंक से निकाले रुपयों को लेकर अमन शर्मा स्कूटी पर बैठकर ईंटा रोड़ी स्थित अपने घर की ओर जा रहा था कि एनपीएस स्कूल के पास बाइक पर सवार दो युवकों ने उसे रोक लिया और तमंचा दिखाकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया। 

सूत्रों ने बताया कि अमन शर्मा ने जब लूट का विरोध किया तो लुटेरों ने उसके सिर पर तमंचे की बट से वार किया, जिससे वह घायल हो गया। लुटेरे राशि लेकर बाइक से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए, लेकिन अभी तक लुटेरे का पता नहीं चला है। घायल अमन शर्मा का उपचार कराया जा रहा है ओर उसकी तहरीर पर पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज किया है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top