Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अनशन पर बैठे अन्ना हजारे की तबीयत बिगड़ी, डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह

Publish Date: March 29 2018 09:27:27am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): दिल्ली के रामलीला मैदान में 23 मार्च से अनशन पर बैठे समाजसेवी अन्ना हजारे की अचानक तबीयत बिगड़ गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अन्ना को बोलने में भी दिक्कत हो रही है। जिसके कारण डॉक्टरों ने अन्ना को आराम कक्ष में रहने की सलाह दी है। अन्ना की तबीयत बिगडऩे के बावजूद केन्द्र सरकार का कोई संदेश रामलीला मैदान नहीं पहुंचा। गौरतलब है कि अन्ना पिछले 7 दिनों से दिल्ली के रामलीला मैदान में  अनशन पर बैठे हुए है जिसके कारण उनका साढ़े पांच किलो वजन भी कम हो गया है। 

आपको बता दें कि अन्ना हजारे सक्षम किसान, सशक्त लोकपाल और चुनाव सुधार की मांगों को लेकर अनशन पर बैठे है। अन्ना ने कल सत्याग्रह के समर्थकों को सरकार द्वारा भेजे गए ड्राफ्ट में मांगों के संबंध में दिए गए बयानों के बारे में बताते हुए कहा कि सरकार ने इस 15 पृष्ठीय अस्पष्ट ड्राफ्ट भेजकर उन्हें गुमराह करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि सरकार ने ड्राफ्ट में किसानों को उनके खर्च पर डेढ़ गुना अधिक राशि देने की शर्त मानी, लेकिन यह नहीं बताया गया कि राशि किस तरीके से किसानों को दी जाएगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top