Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर में चादूरा बंद के बाद जनजीवन सामान्य

Publish Date: March 29 2018 11:00:01am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू कश्मीर के बडग़ाम जिले के चादूरा में कल हुई हड़ताल के बाद आज जनजीवन पटरी पर लौट आया। चादूरा में पिछले वर्ष 28 मार्च को सुरक्षाबलों के घेराबंदी तथा तलाशी अभियान को रोकने के लिए हुए हिंसक प्रदर्शन में सुरक्षाबलों की गोली लगने से तीन युवाओं की मौत हो गयी थी जिसे लेकर कल उनकी बरसी पर हड़ताल की गयी थी। यहां और आसपास के क्षेत्रों में आज दुकानें और व्यापारिक प्रतिष्ठान खुले रहे। कल बंद रहे चादूरा से श्रीनगर-चरार-ए-शरीफ की ओर को जाने वाले मार्ग पर भी यातायात की आवाजाही सामान्य हो गयी। सरकारी कार्यालयों और बैंकों में भी कामकाज विधिवत शुरू हुआ। शैक्षणिक संस्थानों में भी कामकाज अन्य दिनों की तरह सामान्य ढ़ंग से जारी रहा। 

पिछले वर्ष इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और प्रदर्शनकारियों की झड़प में तीन युवकों जाहिद रशीद, कैशर गनई और इशफाक अहमद वानी की मौत हो गयी थी और कई अन्य घायल हो गए थे। सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी भी मारा गया था।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : लंच तक आस्ट्रेलिया को 233 रनों की बढ़त

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर भारत के साथ खेले ...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top