Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर में एक और युवा हिंसा छोड़ घर लौटा

Publish Date: March 29 2018 11:14:08am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू कश्मीर के एक और युवा ने हिंसा और आतंकवाद का रास्ता छोड़कर अपनी मां की पुकार सुनकर घर लौट आया है। पुलिस प्रवक्ता ने जम्मू कश्मीर पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर आज कहा, "दक्षिण कश्मीर में एक और युवा अपने परिवार और दोस्तों की सतत प्रयासों के बाद घर लौट आया है। हम इसका स्वागत करते हैं और पूर्ण समर्थन का आश्वासन देते हैं।" सुरक्षा कारण से युवा से जुड़ी अन्य जानकारियों को साझा नहीं किया गया है। पुलिस महानिदेशक डॉ. एसपी वैद्य ने ट्वीट किया, "हिंसा का रास्ता छोड़कर घर लौटने की एक और मां की पुकार सुन ली गयी। ईश्वर परिवार को आशीष प्रदान करे और दूसरों का पथ प्रदर्शित करे।"

तहरीक-ए-हुर्रियत के चैयरमैन मोहम्मद अशरफ सहराई के बेटे जुनैद समेत छह युवाओं ने वर्ष 2018 में अभी तक आतंकवाद और हिंसा का दामन थामा है। सहराई ने अपने बेटे से घर वापस लौटने की अपील करने से मना कर दिया जबकि अन्य अभिभावक अपने बेटों से हिंसा का रास्ता छोडऩे की अपील कर रहे हैं। नवंबर 2017 में फुटबॉलर से आतंकवादी बने माजिद के घर लौटने के बाद से अब तक कई युवा हिंसा और आतंकवाद का रास्ता छोड़कर घर लौट चुके हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top