Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

चार साल में 4 करोड़ रुपये की चाय पी गए CM फडणवीस के मेहमान  

Publish Date: March 29 2018 11:40:02am

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : महाराष्ट्र में इन दिनों नित नवीन अजीबो-गरीब घोटाले सामने आ रहे हैं। अभी चूहा घोटाला का शोर शांत भी नहीं हुआ था कि सरकार के उपर चाय घोटाले का आरोप लगने लगा है। आरोप है कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के दफ्तर (सीएमओ) में चार साल के दौरान करीब चार करोड़ रुपये चाय के मद में खर्च किया गया। यह खुलासा आरटीआई के जरिये हुआ है। इसके बाद मुख्यमंत्री फडणवीस एक बार फिर विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं।

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने आरटीआई से मिली जानकारी के तहत कहा है कि साल 2015-2016 में मुख्यमंत्री कार्यालय में 57,99,150 रुपये की चाय पी गई। वहीं, 2017-2018 में 3,34,64,904 रुपये की चाय मंगाई गई। इस तरह चार साल में मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) में 18,691 कप चाय पी गई या आगंतुकों को पिलाई गई। निरुपम ने सवाल किया कि आखिरकार, मुख्यमंत्री कौन सी चाय पीते हैं जो इतनी महंगी है?

उन्होंने आगे कहा कि चाय पर हुआ खर्च चौंकाने वाला है। यह कैसे संभव है कि सीएमओ में इतनी चाय की खपत होती है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर सवाल उठाते हुए कहा कि सीएम किस प्रकार की चाय पीते हैं, क्योंकि मैंने ग्रीन टी, येलो टी और इसी तरह के कुछ नाम सुने हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top