Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

CBSE पेपर लीक मामले में बड़ी कार्रवाई, एक आरोपी गिरफ्तार, छात्रों का जंतर-मंतर पर प्रदर्शन 

Publish Date: March 29 2018 01:03:41pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) के 12वीं की अर्थशास्त्र और 10वीं की गणित की परीक्षा के दोबारा आयोजन के फैसले से छात्रों के बीच रोश का माहौल है। बोर्ड परीक्षा के लीक के मामले में पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए एक संदिग्ध आरोपी विक्की को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार विक्की दिल्ली के राजेंद्र नगर का निवासी है और वह विद्या नाम का कोचिंग सेंटर चलाता है। विकी बच्चों को इकोनॉमिक्स और मैथ्स सबजेक्ट ही पढ़ाता था। फिलहाल पुलिस विक्की से इस मामले में पूछताछ कर रही है कि उसे पेपर मिला कहां से?

गौरतलब है कि सीबीएसई 10वीं गणित और 12वीं इकोनॉमिक्स के पेपर लीक होने के बाद फिर से परीक्षा कराए जाने का मामला गरमाता जा रहा है। सीबीएसई के फैसले के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए छात्र व उनके अभिभावक आज दिल्ली के जंतर-मंतर में इक्ट्ठे हुए है। छात्रों की मांग है कि या तो सभी विषयों की परीक्षाएं दोबारा हों या फिर कोई भी परीक्षा दोबारा ना हो। बता दें कि बुधवार को पेपर लीक की खबरों के बाद सीबीएसई ने फिर से परीक्षा कराने की घोषणा की थी। 

 

cbse paper leak

 

 

CBSE पेपर लीक: दिल्‍ली पुलिस की हिरासत में कोचिंग सेंटर का मालिक, हो रही है पूछताछ

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top