Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बैंक प्रबंधक 40 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

Publish Date: March 29 2018 01:51:06pm

इंदौर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले स्थित एक निजी बैंक के क्षेत्रीय बिक्री प्रबंधक को आज इंदौर लोकायुक्त पुलिस ने 40 हजार रुपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। विशेष पुलिस स्थापना शाखा लोकायुक्त कार्यालय इंदौर के अधीक्षक दिलीप सोनी ने बताया कि बड़वानी निवासी राधेश्याम चौपाल ने इस बारे में शिकायत की थी। शिकायत में कहा गया था कि बैंक बिक्री प्रबंधक विकास पाटीदार मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के तहत सात लाख रुपये के लोन को पास करने के एवज में एक लाख रुपये रिश्वत मांग रहा था। इसके बतौर अग्रिम पेशगी 50 हजार रुपये फरियादी आरोपी के दे भी चुका था। 

शिकायत जांच में सही पाये जाने पर आज लोकायुक्त पुलिस ने बड़वानी में सुनियोजित तरीके से विकास पाटीदार को 40 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत आगामी कार्यवाही की जा रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top