Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शादी से मना करने पर प्रेमिका ने प्रेमी के घर खाया जहर

Publish Date: March 29 2018 01:59:56pm

देवबंद (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के सदर बाजार क्षेत्र में एक युवती ने प्रेमी द्वारा शादी से मना करने पर नाराज होकर उसी के घर जाकर जहर खा लिया और रात में उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस अधीक्षक शहर प्रबल प्रताप सिंह ने आज बताया कि प्रेमी देवी सिंह राखी को गंभीर हालत में लेकर जिला अस्पताल गया। जहां उसने चिकित्सकों को बताया कि राखी उसकी बहन है और उसने गलती से जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है। चिकित्सकों के उपचार के बाद राखी की हालत में जब कुछ सुधार हुआ तो वह उसे अपने घर ले गया। रात करीब 9 बजे हालत बिगडऩे पर पुन: अस्पताल ले गया। जहां देर रात उसकी मृत्यु हो गई। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतका के प्रेमी देवी सिंह को हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ थाना सदर बाजार में आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओ में मुकदमा दर्ज किया है। मृतका राखी के परिजनों ने एसएसपी बबलू कुमार से मिलकर इस मामले में कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top