Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मां की अपील पर आतंकवादी बेटा लौट आया घर

Publish Date: March 29 2018 04:20:05pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पुलिस ने गुरुवार को बताया कि एक कश्मीरी आतंकवादी ने मां की अपील पर हिंसा का रास्ता छोड़ दिया और घर लौट आया। जम्मू एवं कश्मीर पुलिस प्रमुख शेश पॉल वैद ने एक ट्वीट में यह घोषणा की, लेकिन आतंकवादी या उसके परिवार की पहचान नहीं बताई। वैद ने कहा, "बेटे से आतंकवाद छोड़कर घर लौटने की एक और मां की अपील का असर हुआ है। भगवान परिवार पर कृपा बनाए रखे और अन्यों को रास्ता दिखाए।

कश्मीरी महिला, मयमूना मुश्ताक बुधवार को श्रीनगर के प्रेस एंक्लेव में अचानक पहुंची और आननफानन में हुए एक संवाददाता सम्मेलन में अपने लापता बेटे से वापस आने की अपील की। महिला का बेटा फहद मुश्ताक वाजा (19) कुछ दिन पहले लापता हो गया था। मंगलवार को सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें सामने आईं, जिसमें उसके लश्कर-ए-तैयबा में शामिल होने की घोषणा की गई थी। हालांकि, अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि पुलिस प्रमुख का ट्वीट वाजा को लेकर ही है या नहीं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top