Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार: चलती ट्रेन में नाबालिगा से दुष्कर्म का प्रयास, ट्रेन से कूदकर बचाई जान 

Publish Date: March 29 2018 07:50:10pm

बिहार (उत्तम हिन्दू न्यूज): आए दिन महिलाओं और नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़  और रेप जैसी घटनाए बढ़ती जा रही है। हम आप को बता दें की  बिहार के पटना में चलती ट्रेन में एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें पीडि़ता ने चलती ट्रेन से नीचे कूदकर अपनी जान बचाई और पुलिस थानें में शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसयार बाढ़ के दनियावार गांव की रहने वाली एक नाबालिग लड़की बुधवार की शाम बरौनी से चलकर दानापुर जाने वाली गाड़ी में बाढ़ जाने के लिए बैठी थी। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि इसी दौरान एक लड़का उसके साथ छेडख़ानी और दुष्कर्म का प्रयास किया। इससे घबराकर नाबालिग ने मोर स्टेशन पर ट्रेन की रफ्तार धीरे होते ही कूदकर अपनी जान बचाई। मोकामा रेल थाना के प्रभारी कमलेश सिंह ने  पीडि़ता के बयान पर रेल थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और ट्रेन से कूदने के दौरान मामूली रूप से घायल पीडि़ता को इलाज के लिए स्थानीय एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस का कहना है कि मनचला पहले से नाबालिगा से परिचित रहा होगा, जो उसे बहलाकर ऐसे बोगी में ले गया, जिसमें कम यात्री रहे होंगे। सिंह ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top