Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर में बंदूकधारी ने मदरसा शिक्षक को मारी गोली

Publish Date: March 30 2018 10:10:49am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में कल रात एक अज्ञात बंदूकधारी ने मदरसा शिक्षक को गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि बंदूकधारी ने मदरसा शिक्षक सयार वानी पर नमाज अदा करने के बाद मस्जिद से बाहर निकलते समय गोलियां चलायी। शिक्षक को पैर में चार गोलियां लगी हैं। घायल शिक्षक को उपचार के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि इससे पहले अनंतनाग जिले में संदिग्ध आतंकवादियों ने विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) को गोली मार दी और उसकी पत्नी को घायल कर दिया था। 

जिले के बिजबेहारा के समीप कात्सू में कुछ संदिग्ध आतंकवादी एसपीओ मुश्ताक अहमद शेख के घर में जबरन घुसकर और उन पर गोलियां चलायी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। हमले में एसपीओ की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी। घायल महिला को तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, बाद में उन्हें श्रीनगर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। सुरक्षा बलों ने क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया लेकिन आतंकवादी भाग निकले। एक अन्य घटना में शोपियां जिले में कार में सवार आतंकवादियों ने सेना के नाके पर रोकने का संकेत देने के बाद गोलियां बरसानी शुरू कर दी। आतंकवादियों ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार की टक्कर हो गयी। अंधेरे के कारण आतंकवादी कार छोड़कर भाग निकलने में कामयाब रहे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top