Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

रामपुर में प्रधान पति की हत्या के आरोपी ने लगायी फांसी

Publish Date: March 30 2018 10:12:43am

रामपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में रामपुर के बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र के निवासी 15 हजार के इनामी मनमीत सिंह मप्पी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आज यहां बताया कि पिछले साल 25 अप्रैल को बिलासपुर में बदमाशों ने कोतवाली के डांडिया निवासी मुबारकपुर की प्रधान के पति हरपाल सिंह की नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग पर भाखड़ा नदी के पास गोली मार कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में पूर्व विधायक ज्ञानी हरेंद्र सिंह बेटे समेत नौ लोगों को हत्या में नामज़द किया था। 

पुलिस के अनुसार मप्पी तभी से फरार चल रहा था। पुलिस ने उसके घर की कुर्की की कार्यवाई के बाद 15 हजार का इनाम घोषित कर दिया था। पुलिस का कहना है कि दो दिन पहले गदरपुर(उत्तराखंड) के जंगल मे पेड़ पर उसकी लाश लटकी मिली। पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा के मुताबिक मप्पी पुलिस से बचने के लिए काफी समय से न्यायालय में आत्मसमर्पण की कोशिश में लगा था। पुलिस के बढते दवाब के चलते संभवत: उसने यह कदम उठाया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top