Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

इंजीनियरिंग कालेज के दो छात्रों की डूबने से मौत

Publish Date: March 30 2018 10:47:06am

सिवनी (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में एक बांध पर पिकनिक मनाने गए जबलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज के दो छात्रों की डूबने से मौत हो गई। मृतकों में से एक छात्र की पहचान सागर का और दूसरा रीवा का है। घंसौर अनुविभागीय अधिकारी पुलिस भावना मरावी ने बताया कि घंसौर के पायली डेम में 21 से 22 वर्ष के दो छात्रों की कल देर शाम पानी में डूबकर मौत हो गई। डूबने वाले छात्र जबलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज के हैं। मृतक छात्र में एक सागर जिले के खुरई का निवासी सिद्धांत बताया जा रहा है, जिसका शव तलाश लिया गया है। वहीं दूसरा छात्र रीवा निवासी क्षितिज प्रताप सिंह है, इसकी लाश पुलिस को नहीं मिल पाई है। बाहर से बल बुलाकर और नाव और गोताखोर के माध्यम से उसकी तलाश की जा रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खांडेल ने बताया कि इंजीनियरिंग कॉलेज जबलपुर के सात से आठ लोग पिकनिक मनाने के लिए पायली डेम आए थे। एक छात्र का पैर फिसल गया, उसको बचाने गया दूसरा छात्र भी पानी में डूब गया। घंसौर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top