Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में भड़की हिंसा, प्रदर्शनकारियों ने कई दुकानों में लगाई आग, पुलिस ने की फायरिंग 

Publish Date: March 30 2018 11:20:06am

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में एक बार फिर से हिंसा भड़क गई है। बिहार के भागलपुर, औरंगाबाद, नालंदा और समस्तीपुर के बाद अब नवादा जिले में भी तनाव हो गया है। हिंसा में कई गाडिय़ों के शीशे तोड़े गए हैं। प्रदर्शनकारी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी। 

गुरुवार रात को नवादा बाईपास पर बजरंगबली की मूर्ति को तोड़ दिया गया था। जिससे नाराज लोगों ने आज पटना-रांची राजमार्ग 31 को जाम कर दिया। सड़क जाम करने के बाद दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी हुई। भीड़ के गुस्से का शिकार मीडिया कर्मी भी हुए। मीडिया के कैमरों को तोड़ दिया गया, उग्र भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने दस राउंड फायरिंग की। भीड़ ने इलाके की कई दुकानों को आग के हवाले कर दिया। गाडिय़ों के शीशे तोड़े गए। जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है। रामनवमी के मौके पर बिहार में फैली हिंसा की चिंगारी अब राज्य के 6 जिलों में पहुंच गई थी। कई इलाकों में धारा 144 लागू की गई है।

बता दें कि रामनवमी के अवसर पर जुलूस के दौरान बिहार के समस्तीपुर में भी दो गुट भिड़ गए थे। इसी के चलते भारी तादाद में पुलिस बल की तैनाती की गई थी।  

Nawada

Image result for बिहार में भड़की हिंसा, प्रदर्शनकारियों ने कई दुकानों में लगाई आग

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अब क्रिेकेट मैच में सिक्का उछालकर नहीं इस तरह होगा टॉस

मेलबर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): क्रिकेट प्रारूप के हर मैच की शु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top