Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भालू के हमले में आदिवासी की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने की भालू की हत्या

Publish Date: March 30 2018 12:07:04pm

होशंगाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में एक भालू के हमले में एक आदिवासी की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने धारदार हथियार से भालू की हत्या कर दी। वन विभाग और पुलिस टीम ने आदिवासी और भालू के शव को अपने कब्जे में ले लिया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केसला के प्रूफ रेंज के जंगल में कल दोपहर ताकू गांव निवासी अमर सिंह लकड़ी लेने गया था। उसी दौरान आदिवासी के ऊपर भालू ने हमला कर दिया। इस घटना में आदिवासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जब इस घटना की जानकारी गांव के दूसरे लोगों को लगी तो उन्होंने धारदार हथियार से भालू पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। 

आज सुबह वन विभाग के रेंजर लखन लाल यादव ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँच कर भालू के शव को अपने कब्जे में लिया। केसला पुलिस ने आदिवासी के शव को पोस्टमार्टम के लिए इटारसी अस्पताल भेजा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top