Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कर्नाटक में अमित शाह की जनसभा में हंगामा, रोकना पड़ा भाषण

Publish Date: March 30 2018 02:30:47pm

मैसूर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कर्नाटक विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही वहां पर सियासी जनसभाओं, रैलियों व दौरों का दौर शुरू हो गया है। इसी दौर के बीच मैसूर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम में उस वक्त जमकर हंगामा हुआ जब वह दलित नेताओं को संबोधित कर रहे थे। 

कार्यक्रम के दौरान कई लोगों ने केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े की तरफ से संविधान पर की गई टिप्पणी के विरोध में नारे लगाने शुरू कर दिए। जैसे ही नारे शुरू हुए अमित शाह ने भाषण बंद कर दिया और सुरक्षाबल नारे लगाने वाले लोगों को शांत करने लगे लेकिन लोग नारे लगाते रहे। थोड़ी देर बाद स्थिति नियंत्रण में आ गई। इससे पहले अमित शाह ने कांग्रेस शासन में दो दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी वर्कर्स के हत्यारों को पाताल से भी ढूंढकर जेल में डालेंगे। इस दौरान शाह ने कहा कि सिद्धारमैया सरकार का अंत नजदीक है और जल्द ही बीजेपी की सरकार बनने के बाद यहां न्याय होगा।अमित शाह ने कांग्रेस सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा, 'हत्याओं का जो सिलसिला चल पड़ा है उसकी मैं घोर निंदा करता हूं। 

amit shah attacks siddaramaiah govt will unearth murderer of bjp workers congress govt's end is nearing

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top