Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पूर्व पीएम का बड़ा फैसला, 2019 में नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव 

Publish Date: March 30 2018 04:29:24pm

हासन (उत्तम हिन्दू न्यूज): पूर्व प्रधानमंत्री एवं जनता पार्टी (एस) के सुप्रीमो एच डी देवगौडा ने संकेत दिया है कि वह चुनावी राजनीति को अलविदा कह सकते हैं और 2019 में हासन से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। गौडा ने आज यहां संवाददाताओं से कहा, वह व्हीलचेयर पर संसद भवन नहीं जाना चाहेंगे। वह इस पर लोगों और पार्टी से सुझाव लेंगे और अगर पार्टी के अन्य किसी सदस्य ने दिलचस्पी नहीं ली तो उनका पोता प्रजवाल हासन से चुनाव लड़ेगा। गौडा ने यह संकेत दिये के उनके स्थान पर उनका पोता प्रजवाल चुनाव लड़ेगा।

मुख्य सचिव रत्ना प्रभा के सेवा विस्तार पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा प्रभा को चुनाव के दौरान हें निष्पक्ष रूप से काम करना चाहिए अन्यथा उनकी पार्टी चुनाव आयोग के समक्ष अपनी शिकायत दर्ज करायेगी। उन्होंने जद (एस) का हवाला देते हुए कहा कि पार्टी छोडऩे वालों के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिये। उनका एकमात्र उद्देश्य उनके पुत्र और जद (एस) प्रदेश अध्यक्ष एच डी कुमारस्वामी को फिर मुख्यमंत्री बनाना था। पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों को जद (एस) कोई ज्यादा महत्व नहीं देगी, उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य प्रदेश में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बिना सरकार बनाना था। चुनाव होने में अभी 45 दिन बाकी हैं और वह पूरे राज्य को दौरा करेंगे। उन्होंने माना कि पार्टी की वित्तीय स्थिति अच्छी नहीं है लेकिन इससे चुनावी लड़ाई पर कोई असर नहीं पड़ेगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top