Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

 आंध्र प्रदेश: रामनवमी के जुलूस के दौरान बड़ा हादसा, 4 की मौत 70 घायल

Publish Date: March 31 2018 10:00:07am

आंध्रप्रदेश (उत्तम हिन्दू न्यूज): आंध्र प्रदेश में कडपा जिले में रामनवमी के जुलूस के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें  4 लोगों की मौत और 70 घायल हो गए। इस जुलुस में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू भी शामिल थे। जानकारी के अनुसार जुलुस के दौरान तेज आंधी और बरसात हो रही थी तेज आंधी के कारण पंडाल उडऩे लगा जिसकी चपेट में आकर 4 लोगों की मौत हो गई और 70 घायल हो गए। सुचना के आधार पर घायलों की सख्या में बढ़ोतरी हो सकती है। यह भयंकर हादसा कडपा जिले के वोंटीमिट्टा के ऐतिहासिक कोडनड्रमा स्वामी मंदिर में पंडाल गिरने से हुआ।  इस जुलुस के दौरान तेज आंधी तूफान की वजह से मंदिर में लगे पंडाल उखड़ कर लोगों पर गिरने लगे और भगदड़ मच गई। हादसे में कई पेड़ और इलेक्ट्रिक के केबल भी टूटकर गिरे। हादसे में घायल लोगों को नजदीक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 वहीं तेज आंधी तूफान में भी पहुंचने पर चंद्रबाबू नायडू ने भक्तों के उत्साह की सराहना की थी। उन्होंने लोगों से कहा कि वह प्रार्थना करें कि वह रामराज्य लाने में कामयाब हों। नायडू ने कहा कि इस ऐतिहासिक मंदिर के विकास के लिए इसे टीटीडी को सौंपने का फैसला लिया गया।

 

Image result for  आंध्र प्रदेश: रामनवमी के जुलूस के दौरान बड़ा हादसा, 4 की मौत 70 घायल

 

Image result for  आंध्र प्रदेश: रामनवमी के जुलूस के दौरान बड़ा हादसा, 4 की मौत 70 घायल

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top