Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

स्पाइसजेट की एयरहोस्टेस की कपड़े उतारकर ली गई तलाशी, बॉडी को गलत ढंग से छुआ

Publish Date: March 31 2018 01:53:23pm

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फ्लाइट के दौरान कैश लाने और ले जाने के शक के आधार पर स्पाइसजेट एयरलाइंस की एयरहोस्टेस के कथित रूप से कपड़े उतरवा कर तलाशी लिए जाने का मामला सामने आया है। हद तो तब पार हो गई जब कथित रूप से एयरहोस्टेस के अंडरगारमेंट उतरवाकर व बैग में पड़े सैनेटरी पैड तक चेक किए गए ताकि कैश मिल सके। इतना ही नहीं, पीरियड्स से गुजर रहीं एयरहोस्टेस की भी इस तरह से तलाशी ली जाती है। ये तलाशी लेने वाले एयरलाइन के ही सुरक्षाकर्मियों हैं। प्रदर्शनकारी महिला कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि कुछ दिनों से फ्लाइट से डि-बोर्ड करने के बाद कपड़े उतरवा कर उनकी तलाशी ली जा रही है। सुरक्षा कर्मचारियों ने कथित तौर पर एयर होस्टेस के हैंडबैग्स से सैनिटरी पैड्स तक निकालने को कहा। आज के प्रदर्शन के दौरान फ्लाइट लेट हुईं। 

केबिन क्रू मेंबर्स तब काम पर वापस लौटा जब स्पाइसजेट मैनेजमेंट ने सोमवार को गुडग़ांव ऑफिस में उच्चस्‍तरीय बैठक कराने का आश्वासन दिया। इस दौरान कथित रूप से चेन्नई एयरपोर्ट पर लिया गया एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें यूनिफॉर्म पहने कुछ एयरहोस्‍टेस व सादी ड्रेस में कुछ महिलाएं कपड़े उताकर तलाशी लिए जाने की शिकायत कर रही हैं। इन-फ्लाइट सर्विसेज का कामकाज देखने वाले स्‍पाइसजेट के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट कमल हींगोरानी ने एक ईमेल में ऐसी तलाशी के लिए दर्जनों केबिन क्रू पर कैश ले जाने के शक को वजह बताया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक एयरहोस्टेस कहती है, किसी ने मुझे गलत ढंग से छुआ, मुझे बहुत अजीब लगा। मैं तब निर्वस्त्र थी। चेन्नई एयरपोर्ट पर एयरहोस्टेस ने विरोध किया जिसके कारण कोलंबो जा रही फ्लाइट को एक घंटे की देरी भी हो गई।


शर्मनाक : SpiceJet की कई एयरहोस्टेस का आरोप, कपड़े उतरवाकर हो रही चेकिंग


Image result for spicejet

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top