Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

युवाओं को कांग्रेस में नई जिम्मेदारी, यशोमति ठाकुर बनीं कर्नाटक में सचिव 

Publish Date: March 31 2018 04:45:05pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस ने युवा चेहरों को महत्व देने का सिलसिला जारी रखते हुए महाराष्ट्र की विधायक यशोमति ठाकुर को सचिव नियुक्त कर कर्नाटक में प्रभारी महासचिव के साथ सहयोगी बनाया गया है।  कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने आज यहां जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी देते हुए बताया कि सुश्री ठाकुर की नियुक्ति को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंजूरी दी है। युवा सांसद के सी वेणुगोपाल कांग्रेस के कर्नाटक के प्रभारी महासचिव हैं। युवाओं को पार्टी संगठन में जिम्मेदारी सौंपने का कार्य जारी रखते हुए पार्टी ने कल ही युवा नेता तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह को श्री वी के हरिप्रसाद के स्थान पर ओडिशा का प्रभारी बनाया है। इसी तरह से श्री अशोक गहलोत की जगह युवा सांसद राजीव सातव को गुजरात का प्रभारी बनाया गया है।

कांग्रेस सेवा दल के प्रमुख महेंद्र जोशी को हटाकर उनकी जगह गुजरात के युवा नेता लालजी देसाई को यह जिम्मेदारी सौंपी है। गांधी ने इसी माह आयोजित कांग्रेस महाधिवेशन में स्पष्ट कर दिया था कि वह पार्टी में बड़ा फेरबदल करेंगे। उन्होंने कहा था कि संगठन में युवाओं को जगह देने के साथ ही वरिष्ठ नेताओं के अनुभव का भी फायदा उठाया जाएगा। अभिनव नीलिमा 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top