Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भोपाल में टला बड़ा हादसा, तेल चोरी के दौरान डिपो के समीप लगी आग

Publish Date: March 31 2018 05:28:24pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के खजूरी सडक थाना क्षेत्र स्थित भौरी बकानिया आयल डिपो के समीप तेल चोरी करने के दौरान आग लगने की घटना से अफरा तफरी मच गयी। हालांकि बाद में ग्रामीणों की सूझबूझ और दमकल वाहनों की मदद से समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, जिससे एक बडा हादसा टल गया। दमकल सूत्रों के अनुसार कल देर रात्रि आग लगने की सूचना पर तुरंत दमकल वाहनों को मौके पर रवाना किया गया। जिसने ग्रामीणों के मदद से आग पर काबू पा लिया। बताया जा रहा है कि आग तेल से भरे रैक के समीप तक पहुंच गयी थी, जिसे समय रहते बुझा लिया गया, जिससे एक बडा हादसा होने से टल गया। इस बीच पुलिस ने घटना स्थल के समीप स्थित एक नाले से एक वाहन भी जब्त किया है। 

पुलिस का कहना है कि चोरों ने तेल चुराने के लिए इस वाहन का इस्तेमाल किया होगा। वहीं रेलवे पुलिस ने भी इस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। हालांकि अभी स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह आग किन कारणों की वजह से लगी है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top