Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पेपर लीक मामला: शत्रुघ्न का सरकार पर हमला, कहा 'सफाई देने की बजाए कार्रवाई करे'

Publish Date: March 31 2018 05:37:28pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) पेपर लीक मामले को लेकर केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर हमला करते हुए आज कहा कि मामले में सफाई देने की बजाए सरकार को ठोस कार्रवाई करनी चाहिए। सिन्हा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा," सीबीएसई की असफलता और विद्यार्थियों और अभिभावकों को परेशान करना शर्म, दुख और चिंता की बात है। सरकार को कुछ करना चाहिए, सिर्फ केवल सफाई देने भर से काम नहीं चलेगा। हमारे माननीय पीएम जी को बोलना चाहिए। अगर मन की बात नहीं है तो कम से कम हमारे दिल की बात बोलनी चाहिए।"

अपने एक अन्य ट्वीट में शॉटगन ने कहा कि सीबीएसई मामले में सरकार को न सिर्फ माफी मांगनी चाहिए, बल्कि जल्द ही इसकी तह तक पहुंचना चाहिए। जितनी जल्दी हो, उतना अच्छा होगा उन्होंने पूरे प्रकरण पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि मेरे कुछ सवाल हैं, सिर्फ एक ही पेपर की दुबारा परीक्षा क्यों हो रही है। इस बात की क्या गारंटी है कि बाकी पेपर भी लीक नहीं हुए होंगे। क्या दुबारा एग्जाम करवाना समाधान है। बिना गलती के 28-30 लाख स्टूडेंट्स क्यों भुगतें और तनाव लें। सिन्हा ने आगे लिखा कि इस बात की गारंटी कौन लेगा कि दुबारा होने वाले एग्जाम में घपला नहीं होगा। उन्होंने कहा," मैं नहीं मानता कि केन्द्रीय जांच ब्यूरो एक पवित्र संस्था है लेकिन, फिर भी सबसे बेहतरीन है। क्यों नहीं पूरे मामले की जांच उसे सौंपी जानी चाहिए।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top