Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उप्र : 12 साल से फरार इनामी हत्यारोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार 

Publish Date: March 31 2018 05:57:49pm

जालौन (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में जालौन जिले की गोहान पुलिस ने बारह साल पूर्व ईंटो गांव में कुल्हाड़ी से हमला कर पिता-पुत्री की हत्या कर फरार चल रहे बीस हजार रुपये के इनामी बदमास को एक मुठभेड़ के गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी एसपी ने शनिवार को दी। पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि रामशंकर ने 17 अप्रैल, 2006 को ईंटो गांव में राधेश्याम और उसकी नाबालिग पुत्री की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी थी और उसके बेटे अखिलेश को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। अदालत के आदेश पर कुर्की होने के बाद भी वह फरार चल रहा था। इसके ऊपर बीस हजार रुपये का इनाम घोषित था। 

उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सरावन चौराहे के पास पहुंची गोहान पुलिस को देखकर उसने तमंचे से फायर कर भागने लगा, जिसे पुलिस हल्की मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


रिएल एस्टेट कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बनकर फंसे गौतम गंभीर, कोर्ट ने जारी किया वारंट 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हाल ही में क्रिकेट से संन्यास...

नहीं रहे मराठी फिल्म निर्देशक यशवंत भालकर, 61 वर्ष में हुआ निधन 

कोल्हापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मराठी फिल्मों के प्रसिद्ध निर...

top