Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पिता की गैर-मौजूदगी में मां से मिलने आता था युवक, पुत्र ने की चाकू से हत्या

Publish Date: March 31 2018 06:30:32pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): भोपाल के पिपलानी थाना क्षेत्र के हथाईखेडा पठार मोहल्ले में एक लडके ने अपनी मां से मिलने आने वाले एक युवक की चाकू घोपकर हत्या कर दी है। पुलिस सूत्रों क अनुसार सोलह वर्षीय अरुण अपने माता पिता के साथ हथाईखेडा पठार में रहता है। उसका पिता मजदूरी करता है। जब पिता मजदूरी करने चला जाता था तो पडोस के रहने वाला एक युवक सोनू नोरिया (20) उसकी मां से मिलने आता था। उसने उसे कई बार मना किया, लेकिन वह नहीं माना। कल रात सोनू उसकी मां से मिलने उसके घर पहुंचा, तभी अरुण ने विवाद करके उसे घर से भगा दिया।

इसके बाद गुस्साएं अरुण ने सोनू के घर पहुंच कर उसपर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने उपचार के दौरान दमतोड दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top