Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर में एसपीओ की गोली मारकर हत्या, 1 अन्य घायल

Publish Date: March 31 2018 07:03:42pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार शाम आतंकवादियों ने एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की गोली मारकर हत्या कर दी। इससे पहले अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने एक अन्य एसपीओ को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने मुरन चौक पर एसपीओ मुहम्मद अशरफ को नजदीक से गोली मारकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया था। पुलिस ने कहा, "उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।" शनिवार को ही अनंतनाग के खानबल क्षेत्र में आतंकवादियों ने एक अन्य एसपीओ त्रिलोक सिंह को गोली मार दी।

सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा पुलिस ने दोनों स्थानों पर आतंकवादियों को पकडऩे के लिए घेरेबंदी कर दी है। इससे पहले आतंकवादियों ने गुरुवार को अनंतनाग में ही एक अन्य एसपीओ की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, कुछ आतंकवादी गुरुवार शाम अनंतनाग के बिजबेहरा क्षेत्र में एसपीओ मुश्ताक अहमद शेख के घर में घुसकर उन पर गोलीबारी की। हमले में शेख की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। निश्चित मासिक वेतन पर अनुबंधित एसपीओ नियमित पुलिसकर्मी नहीं होते हैं। इनकी भर्ती 1990 के दशक में उग्रवाद से लडऩे के लिए की गई थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top