Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

इटावा मे कंरट लगने से चाचा भतीजे की मृत्यु

Publish Date: March 31 2018 07:05:56pm

इटावा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में इटावा के बसरेहर क्षेत्र में हाईटेंशन तारों से कई घरों मे करंट उतर जाने से चाचा भतीजे की मृत्यु हो गई जबकि एक अन्य ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने आज यहां बताया कि अपरान्ह किल्ली सुल्तानपुर गांव मे हाईटेंशन लाईन से बिजली करंट कई घरों में फैल गया जिससे स्वदेश बाबू शाक्य और उनके भतीजे अंकित की मृत्यु हो गयी। करंट से लाखों रूपये का कीमती घरेलू बिजली उपकरण भी जलकर खाक हो गये हैं। 

घर पर आराम कर रहे 55 वर्षीय स्वदेश बाबू शाक्य ने जब अपने घर का टीवी का बटन दबाया तभी एक बड़ा हादसा हो गया। 11 हजार वोल्ट की हाई टेंशन की लाइन से बिजली करंट घर में उतर आने से स्वदेश बाबू शाक्य और उसके पास खडे उसके भतीजे 16 वर्षीय अंकित बाबू की मौके पर मौत हो गई। वहीं 60 वर्षीय शंभू खा भी बुरी तरीके से जख्मी हो गए। उन्हें उपचार के लिए डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय मे भर्ती करा दिया गया। बिजली विभाग की ओर हादसे के दो घंटे तक भी कोई भी आला अधिकारी न मौके पर पहुंचा और न ही टूटे तार को जोडऩे के लिए किसी कर्मचारी को भेजा गया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अब क्रिेकेट मैच में सिक्का उछालकर नहीं इस तरह होगा टॉस

मेलबर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): क्रिकेट प्रारूप के हर मैच की शु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top