Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

व्यापारी की हत्या का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

Publish Date: March 31 2018 07:25:19pm

अलवर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान में अलवर जिले के खैरथल कस्बे में पुलिस ने एक व्यापारी की हत्या के मामले का पर्दाफाश कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने आज पत्रकारों को यह जानकारी देते हुए बताया कि गत नौ मार्च की शाम व्यापारी मुकेश अग्रवाल की हत्या के मामले के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जिसमें घटना का सूत्रधार मुकेश की दुकान पर काम करने वाला धर्मेन्द्र उर्फ छोटू मेघवाल निकला। उन्होंने बताया कि इस मामले में खैरथल थाना क्षेत्र के रायपुर निवासी छोटू मेघवाल, लालचन्द उर्फ लालू , कुलदीप उर्फ मोटा तथा हरियाणा में पुन्हाना थाना क्षेत्र के डोडोली निवासी सुनील को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि छोटू की रिश्तेदारी हरियाणा में है जो आपराधिक प्रवृत्ति के हैं, जिनके साथ मिलकर छोटू ने मुकेश को लूटने की योजना बनाई थी। घटना के बाद पुलिस ने छोटू के चचेरे भाई लालचन्द को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो लालचन्द ने सारी घटना का भांडा फोड़ दिया। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार धर्मेन्द्र ने अपने चचेरे भाई कुलदीप एवं लालचन्द को करीब ढ़ाई महीने पहले बताया था कि उसके सेठ की दुकान में भारी कमाई है और शाम को दुकान बढ़ाकर घर जाते समय वह लाखों रूपये बैग में घर लेकर जाता है। इसके बाद कुलदीप एवं लालचन्द तथा सुनील ने हथियारों के बल पर मुकेश को लूटने की योजना बनाई। गत नौ मार्च शाम आरोपी मुकेश अग्रवाल की दुकान के आसपास खड़े हो गये और मुकेश के दुकान बढ़ाकर रूपयों से भरा बैग लेकर अपने स्कूटर की तरफ बढते ही लालचन्द एवं कुलदीप ने व्यापारी मुकेश से बैग छीनने का प्रयास किया और इस दौरान लालचन्द ने तमंचे से फायर कर मुकेश को घायल कर दिया और बैग लेकर मोटरसाइिकल से फरार हो गये थे। हमले में मुकेश ने दम तोड़ दिया था। पुलिस आरोपियों से लूटी गये एक लाख 20 हजार रूपये एवं घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल को बरामद करने का प्रयास कर रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


भारत ने रचा इतिहास, 10 साल बाद ऑस्ट्रेलिया में पहली बार जीता टेस्ट

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- विश्व की नंबर एक टीम इंडिया ने सा...

देबिना, गुरमीत वैश्विक सम्मेलन में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता गुरमीत चौधरी और अभिनेत्री...

top