Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल गांधी की कड़ी चेतावनी, नफरत फैलाने वालों को जीतने नहीं देंगे 

Publish Date: March 31 2018 08:19:19pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) पर नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि इस विचारधारा को जीतने नहीं दिया जाएगा। राहुल गांधी ने सांप्रदायिक हिंसा में अपने जवान बेटों को गंवाने वाले यशपाल सक्सेना और इमाम इमदादुल रशीदी के संदेशों का उल्लेख किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वे भड़काऊ बयानबाजी और नफरत का माहौल नहीं चाहते। इस आग में उनके बेटे गए हैं, लेकिन किसी और का बेटा न जाये, इसके लिए वे अमनचैन चाहते हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया, अपने बेटों को नफरत और साम्प्रदायिकता के कारण खोने के बाद यशपाल सक्सेना और इमाम रशीदी के संदेश ये दिखाते हैं कि हिन्दुस्तान में हमेशा प्यार नफरत को हराएगा। कांग्रेस की नींव भी करुणा और आपसी भाईचारे पर टिकी है। हम नफरत फैलाने वाली भाजपा-आरएसएस की विचारधारा को जीतने नहीं देंगे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top