Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा संगठन की मजबूती के लिए जामबल करेंगे त्रिपुरा का दौरा

Publish Date: April 02 2018 12:40:34pm

अगरतला (उत्तम हिन्दू न्यूज़) : त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)-इंडिजीनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) गठबंधन सरकार के गठन के एक महीने बाद पूर्वोत्तर में भाजपा के संगठनात्मक सचिव अजय जामबल पार्टी की जड़ाें को मजबूत करने के लिए अपनी तीन दिवसीय दौरे पर चार अप्रैल को यहां पहुंचेंगे।


भाजपा के पदाधिकारियों ने आज यहां बताया कि पूर्वोत्तर में पार्टी संगठन की जड़ों को मजबूत करने के लिए विशेष अभियान शुरू करने का निर्णय लिया गया है और इस संबंध में पिछले सप्ताह एनईडीए प्रमुख और असम के वित्त मंत्री हिमंता बिस्वा सरमा की उपस्थिति में एक विशेष सम्मेलन आयोजित किया गया था।


पार्टी उपाध्यक्ष सुब्बल भौमिक ने कहा विशेष सम्मेलन में जमीनी स्तर से जुडे 46000 ‘पृष्ठ प्रमुखों’ को सबसे अधिक महत्व देने का निर्णय लिया गया है जिससे समाज के निचले स्तर के लोगों की भावनाओं को महसूस किया जा सके। उन्होंने कहा कि उनकी रिपोर्ट नीति निर्माताओं के लिए मार्गदर्शक बनेगी। पार्टी ने अपने नेताओं को निर्देश दिया है कि अवांछनीय तत्वाें को तव्वजों देने की जरुरत नहीं है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top