Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

इराक में मारे गए भारतीयों के शव पहुंचे अमृतसर, आंसुओं में डूबा पंजाब

Publish Date: April 02 2018 02:44:55pm

अमृतसर (उत्तम हिन्दू न्यूज): इराक के मोसुल में निर्दयतापूर्वक मारे गए 38 भारतीयों के शव भारत पहुंच गए हैं। वायुसेना के विशेष विमान से इन शवों को भारत लाया गया है। ये विमान भारत में लैंड कर चुका है। उधर, जैसे ही परिजनों को पता चला है कि शव पहुंच गए है उनका रो रो कर बुरा हाल हो गया है। मरने वालों में पंजाब के 27 लोग शामिल हैं। इनमें निशान सिंह, रंजीत सिंह, हरसिमरन सिंह पुत्र तरसेम सिंह, मनजिंदर सिंह, जतिंदर सिंह, गुरचरण सिंह, सोनू और हरीश कुमार जैसे नाम शामिल हैं। शवों को लाने के लिए विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह इराक गए थे। 

वीके सिंह ने कहा कि ऐसा लगता है कि इनमें से ज्यादातर लोग आईएसआईएस आतंकियों की गोलियों का शिकार बने हैं। ताबूतों को विमान में चढ़ाए जाने पर भारत के विदेश राज्य मंत्री वी के. सिंह ने उन्हें सलामी दी। इस दौरान सिंह ने आतंकवादियों की आलोचना की और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में अपनी सरकार के रुख को जाहिर किया। उन्होंने कहा कि हम लोग हर तरह के आतंकवाद के खिलाफ हैं। 

आज अमृतसर पहुंचेंगे इराक में मारे गए पंजाबियों के अवशेष

इराक में मारे पंजाबी के लिए इमेज परिणाम

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top